‘भाग मिल्खा भाग’ देखकर भावुक हो गये मिल्खा सिंह

‘भाग मिल्खा भाग’ देखकर भावुक हो गये मिल्खा सिंह

 
toc news internet channal


मिल्खा सिंह की कॉपी नहीं की: फरहानदिग्गज एथलीट मिल्खा सिंह ने गुरुवार को कहा कि उनके जीवन पर आधारित राकेश ओमप्रकाश मेहरा की आगामी फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ के कुछ दृश्यों से वह भावुक हो गये क्योंकि इन दृश्यों ने उन्हें उनके कठिनाई और संघर्ष भरे दिनों की याद दिला दी।इस 82 वर्षीय एथलीट ने गुड़गांव से फोन पर बताया कि कुछ दृश्य देखने के बाद मैं बहुत भावुक हो गया क्योंकि इन्होंने मुझे मेरे संघर्ष के दिनों की याद दिला दी। यह फिल्म बंटवारे की जिंदा यादों को संजोये हुए है जब मेरे पास न तो नौकरी थी और न ही खाने के लिए पर्याप्त भोजन था। बड़े पर्दे पर अपने शुरूआती दिनों को साकार होते देख मैं अपने आंसुओं को रोक नहीं पाया। 


चंडीगढ़ के ‘फ्लाइंग सिख’ ने उनके जीवन पर आधारित फिल्म बनाने के लिए मेहरा से सिर्फ एक रूपया लिया है। मिल्खा ने अभिनेता फरहान अख्तर की जमकर प्रशंसा की जिन्होंने इस फिल्म में इस एथलीट का किरदार निभाया है।

मिल्खा ने कहा कि हाल में उनके लिए एक विशेष स्क्रीनिंग की व्यवस्था की गई और वह मेहरा और अख्तर के काम से प्रभावित हैं। उन्होंने कहा कि फरहान फिल्म में मेरे डुप्लीकेट लगते हैं। उन्होंने शानदार काम किया है। राकेश और प्रसून जोशी के गीतों तथा संवाद ने मुझे काफी प्रभावित किया है। उन्होंने कहा कि पूरा मिल्खा परिवार इस फिल्म की सफलता की कामना कर रहा है। एक खिलाड़ी के तौर पर अपने दिनों को याद करते हुए मिल्खा ने कहा कि उन्हें रोम ओलंपिक में पदक नहीं जीत पाने का पछतावा आज भी है।

सिंह फिलहाल गुडगांव में हैं जहां उनकी पत्नी का इलाज चल रहा है। सिंह की पत्नी के बाथरूम में फिसल जाने से फ्रैक्चर हो गया था। ‘भाग मिल्खा भाग’ 12 जुलाई को रिलीज होगी और इसमें अख्तर के अलावा सोनम कपूर ने अभिनय किया है। (एजेंसी)
Posted by Unknown, Published at 03.04

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >