नर्गिस ने तब पहनी बिकिनी....

नर्गिस ने तब पहनी बिकिनी....

toc news internet channal

बॉलीवुड मे फिल्म को सुपरहिट करने के लिए आइटम सांग का चलन इन दिनों जोरों पर चल रहा है। हाल ही मे फिल्म शूटआउट एट वडाला के पोर्न स्टार सनी लियोन ने "लैला तेरी ले लेगी..." आइटम सांग किया था। वहीं अब खबरे आ रही है।

फिल्म "रॉकस्टार" से सुर्खियों में आई अभिनेत्री नर्गिस फाखरी भी आइटम सांग करने जा रही है। सुत्रों के मुताबिक नर्गिस ने इस आइटम सांग के लिए हां भी कर दी है। वे राजकुमार संतोषी की आने वाली फिल्म "फटा पोस्टर निकला हीरो" में बिकनी पहन अपने हुस्न का जादू बिखेरने जा रही हैं। इस फिल्म में उनके खास दोस्त शाहिद कपूर हीरो हैं, तो इलियाना डिक्रूज हीरोइन हैं। माना जा रहा है कि शाहिद की सिफारिश से नर्गिस को यह आइटम मिला है।

ज्ञात रहें कि "रॉकस्टार" जैसी हिट फिल्म में लीड हीरोइन के रूप में सामने आने के बाद भी नर्गिस को अभी तक कोई भी अच्छी फिल्म में काम नहीं मिला। इस फिल्म की रिलीज के काफी समय तक नर्गिस इसी इंतजार में बैठी रही कि उन्हें साइन करने के लिए बॉलीवुड के निर्माता दौडे चले आएंगे, लेकिन उनकी यह सोच निराधार साबित हुई। सफलता का सारा श्रेय रणबीर कपूर ले उडे और नर्गिस की चर्चा तक ढंग से नहीं हो पाई। लेकिन इधर नर्गिस ने ठान ली है कि वे बॉलीवुड में पांव जमा कर ही रहेंगी।

Posted by Unknown, Published at 06.28

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >