300 से ज्यादा लोगों से सेक्स कर चुकी नेसी ने अपने डॉक्टर से ही सेक्स की इच्छा जताई!

300 से ज्यादा लोगों से सेक्स कर चुकी नेसी ने अपने डॉक्टर से ही सेक्स की इच्छा जताई!

toc news internet channel

लंदन:  “कुछ लोगों को शराब की लत होती है. कई लोग ड्रग्स लेने के लिए बेचैन रहते हैं. मुझे सेक्स की लत है प्लीज बताइए मैं क्या करूं! क्या आप यकीन करेंगे मैं दिन में 5 बार सेक्स करती हूं. सेक्स मेरे लिए वैसे ही जरूरी है जैसे कि हवा और पानी. क्या ये कोई बीमारी है? मुझे ये बताते हुए शर्म आ रही है लेकिन ये सच है कि अब तक मैं 300 से ज्यादा लोगों के साथ सेक्स कर चुकी हूं और ये संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. मैं ठीक तो हो जाऊंगी न!” अपने इलाज के दौरान 24 वर्षीय नेसी जे ने जब अपने डॉक्टर को ये सब बताया तो डॉक्टर का मुंह खुला का खुला रह गया. इससे भी ज्यादा शॉक डॉक्टर को तब लगा जब नेस ने उनके साथ भी सेक्स करने की इच्छा जता दी.

ये अनोखा केस है इंग्‍लैंड के तटीय शहर क्रोमर की रहने वाली 24 वर्षीय नेसी जे का.  डॉक्टर्स के मुताबिक नेसी के लिए सेक्स किसी ड्रग्स की तरह काम करता है जिसके नशे में वो हमेशा डूबा रहना चाहती है.

नेसी ने ट्विटर पर खुद को सेक्‍स टॉयज़ का फिलॉसफर और बॉइंकोलॉजिस्‍ट (सेक्‍स पर लिखने वाला) बताया है. नेसी कहती है कि वह किसी भी व्‍यक्ति के साथ सेक्‍स कर सकती हैं. नेसी सेक्‍स की इस लत से उबरने में नाकाम रही और अब वो इसके लिए थेरेपी भी ले रही है. नेसी ने बताया कि अगर वो दिन में 5 बार सेक्‍स के जरिए चरम पर न पहुंचे तो उसकी हथेलियों पर पसीना आने लगता है, वो चिड़चिड़ी हो जाती है और गुस्‍से से भर जाती है. ऐसा होते ही उसे खुद को संतुष्‍ट करने की जरूरत महसूस होने लगती है'.

जब डॉक्टर्स ने पूछा कि वो सेक्स करने के लिए अपने पार्टनर्स को कहां से लाती है तो नेसी ने जवाब दिया कि वो सुपर मार्केट जाकर अपने लिए सेक्‍स पार्टनर तलाशती हैं. उनके मुताबिक, 'पहले मैं उन लोगों से बात कर यह देखती हूं कि कहीं वो खतरनाक तो नहीं, लेकिन जब मुझे लगता है कि सब ठीक है तो हम एक साथ घर जाते हैं'. नेसी का कहना है कि उन्‍होंने अपनी वर्जिनिटी महज 16 साल की उम्र में ही खो दी थी और उसके बाद से ही सेक्‍स के लिये उनकी प्‍यास बढ़ती गई.

डॉक्टरों ने नेसी का ध्यान सेक्स से हटाने के लिए सलाह दी है कि वो कुछ रचनात्मक काम करे. इस पर नेसी ने सेक्स ट्वायज को रिव्यू करने का काम पकड़ लिया. नेसी ने बताया कि उन्‍होंने अब तक 2,000 सेक्‍स टॉयज की जांच की है. इन ट्वायज का रिव्यू लिखने के लिए इनमें से ज्यादातर का इस्तेमाल उन्होंने खुद पर और अपने सेक्स पार्टनर्स पर किया है.

नेसी का कहना है कि उन्‍हें लेस्बियन और थ्रीसम सेक्‍स भी बेहद पसंद है. हालांकि पहले उनके कई सारे पार्टनर थे, लेकिन फिलहाल एक ही है. उनकी सेक्‍सुअल आदतों की वजह से कई दोस्‍तों ने उनका साथ छोड़ दिया. नेसी की महिला दोस्‍तों ने उनसे इसलिए संबंध तोड़ दिए क्‍योंकि उन्‍हें लगता था कि उनके ब्‍वॉयफ्रेंड नेसी की ओर आकर्षित हो सकते हैं. नेसी कहती हैं, 'कई बार मैं महिनों तक अपने पार्टनर्स के साथ सेक्‍स नहीं करती. हम बाहर जाते हैं, खाना खाते हैं और सिनेमा देखते हैं. पहले मैं एक महीने में करीब 30 पुरुषों के साथ हमबिस्‍तर हुआ करती थी, लेकिन अब मेरा एक ही पार्टनर है. मेरा मानना है कि सेक्‍स का मजा लेने के लिए भावनात्‍मक होना भी जरूरी है.
Posted by Unknown, Published at 03.36

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >