ऐसे उतारें कपड़े सेक्स के पलों में

ऐसे उतारें कपड़े सेक्स के पलों में

toc news internet channel

सेक्स के पलों को लेकर क्या ख्याल है आपका? गर्लफ्रेंड के कपड़े उतारने के ख्याल आपके दिल में भी है? बॉयफ्रेंड का एक्साइट होना भी तो यहीं से शुरू होता है लेकिन बेहद अनमोल भी तो यही है।

जरा सी गलती पूरा का पूरा खेल बिगाड़ सकती है। गर्लफ्रेंड ने अगर सही तरीके से कपड़े नहीं उतारे तो बॉयफ्रेंड का मूड खराब भी हो सकता है। जी हां, बेडरूम के अंदर के इसी खास सीक्रेट को यहां हम आपके साथ शेयर करेंगे।

असल में कपड़े उतारते वक्‍त पार्टनर के मूड का अंदाजा उसकी नजरों से आप लगा सकती हैं। अगर वो आपकी तरफ देख रहा है, तो समझिए सब ठीक है, लेकिन अचानक इधर-उधर देखने लगे, तो समझिये कहीं न कहीं कुछ ऐसा हुआ है, जिस वजह से उनका मूड फीका पड़ गया है।

यदि आप उत्‍तेजक कपड़े पहनी हैं, तब उसे उतारने की जल्‍दी मत करें। पहले अपने पार्टनर के करीब जाएं और स्‍पर्श के माध्‍यम से अपने प्रेम का इजहार करें। फिर धीरे-धीरे कपड़े उतारें। इसकी शुरुआत ऊपर से ही होनी चाहिए। यदि आप सीधे कपड़े उतारकर अंडरगार्मेन्‍ट्स में आ जाएंगी, तो अचानक उनका मन विचलित हो सकता है और हो सकता है कि आपको देख कर वो ठंडे पड़ जाएं। कपड़े उतारते वक्‍त यदि आप अपने पार्टनर का इंवॉल्‍वमेंट रखती हैं, तो अंत तक उत्‍तेजकता बनी रहती है।

अब बात करते हैं उन महिलाओं की जो गहनों के साथ पारंपरिक परिधान में हैं। यदि आप बेडरूम में जाने से पहले चेंज नहीं कर पाई हैं, तो पार्टनर के सामने कपड़े उतारने की जल्‍दबाजी मत करें। पार्टनर के साथ बैठकर मीठी-मीठी बाते करें और फिर बात करते-करते गहने उतार दें। उसके बाद पार्टनर की बाहों में चली जाएं। कपड़े पहने-पहने ही थोड़ा फोरसेक्‍स करें या चुंबन लें। उसके बाद धीरे-धीरे कपड़े उतारें और यौन क्रियाएं शुरु करें।

कपड़े उतारते वक्‍त आपका ऐटिट्यूड सेक्‍स से भरा होना चाहिए। यदि आप फीके मन से कुछ भी करेंगी, उसका सीधा प्रभाव पार्टनर के मूड पर पड़ेगा। एजेंसियां 
Posted by Unknown, Published at 04.11

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >