पुष्पा नगर में सेक्स रैकेट, 4 लड़के और 5 लड़कियां गिरफ्तार

पुष्पा नगर में सेक्स रैकेट, 4 लड़के और 5 लड़कियां गिरफ्तार


toc news internet channel
(टाइम्स ऑफ क्राइम)


भोपाल। शक के आधार पर की गई पुलिस कार्रवाई में राजधानी में चल रहे एक अंतर्रराज्यीय सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हो गया। बुधवार सुबह ऎशबाग कॉलोनी के पुष्पानगर में एक घर पर जब पुलिस ने छापा मारा तो वहां पांच महिलाएं और 4 लड़के आपत्तिजनक अवस्था में मिले।

यह कार्रवाई ऎशबाग पुलिस और महिला पुलिस ने एक साथ की।  पकड़ी गई महिलाओं में तीन मुंबई की हैं, जिनमें दो बंगाली और एक बारगर्ल है। दो महिलाएं भोपाल की ही हैं जो एक दलाल के साथ मिलकर गिरोह का संचालन करती थीं। छापे के दौरान पुलिस को वहां से एक बिना नंबर की बाइक, हरियाणा से रजिस्ट्रेशन की एक कार और छ: हजार रूपए भी मिले हैं।

पुलिस को इस इलाके में संदिग्ध गतिविधियों की लंबे अरसे से शिकायत मिल रही थी। पुलिस के मुताबिक उनको जानकारी मिली थी कि यहां अक्सर लड़के-लड़कियां आते रहते हैं। शक की आधार पर पुलिस ने अपने एक आरक्षक को ग्राहक बनाकर भेजा और वहां की सारी असलियत खुल कर सामने आ गई।  गिरफ्तार युवकों में सभी भोपाल के विभिन्न इलाकों के रहने वाले हैं। गिरफ्तार चार युवकों में संदीप बानखेड़े छोला का, सतीश मलिक अयोध्या नगर का, अनूप वर्मा अशोका गार्डन का और बल्टी उर्फ जफर गिल्लौरी तलैया का रहने वाला है।
Posted by Unknown, Published at 05.54

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >