वीडियो क्लीप मिले आसाराम की काली करतूतों के

वीडियो क्लीप मिले आसाराम की काली करतूतों के

toc news internet channel 


आसाराम बापू को लेकर हो रहे नित नए खुलासे से उनकी मुश्किलें बढ़ती चली जा रही है। पहले आसाराम का सेवादार शिवा उनके बारे में खुलासे कर रहा था, अब शिवा के मोबाइल ने उनके खुलासे करने शुरू कर दिए हैं। शिवा के खुलासों से धीरे-धीरे आसाराम की काली करतूतें सामने आ रही है। 

शिवा के मोबाइल में ऐसे वीडियो क्लीप मिले हैं जो कि आसाराम की काली करतूतों के बयान कर रहे हैं। इस वीडियो में आसाराम एक युवती के साथ नजर आ रहे हैं। युवती की पहचान नहीं हो पाई है। अभी पुलिस शिवा के मोबाइल की छानबीन कर रही है। साथ ही इस वीडियो क्लिप के बारे में गहराई से छानबीन की जा रही है। पुलिस की तरफ से इस बारे में अभी कोई बयान नहीं आया है। 

नाबालिग लड़की से रेप कांड में गिरफ्तार आध्यात्मिक संत आसाराम बापू के बारे में कल खुलासा हुआ था कि आसाराम बापू अपने महिला भक्तों की अश्लील सीडी बनाकर उन्हें ब्लैकमैल किया करते थे। कहा जा रहा है कि आसाराम ध्यान की कुटिया में महिला भक्तों की सीडी बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करते थे। यह खुलासा उनके सेवादार शिवा ने ही किया था। इससे पहले आसाराम का सेवादार शिवा ने खुलासा किया था कि स्‍वयंभू गॉडमैन (आसाराम) के मध्‍य प्रदेश के छिंदवाड़ा गुरुकुल की हॉस्‍टल वॉर्डन शिल्‍पी के साथ शारीरिक संबंध थे। 
Posted by Unknown, Published at 21.18

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Copyright © THE TIMES OF CRIME >